अमिताभ बच्चन और उनका बेटा अभिषेक बच्चन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट सामने आई है और उनकी रिपोर्ट भी पॉजिटिव

महानायक अमिताभ बच्चन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने ट्वीट कर खुद इस बात की जानकारी दी है. उन्हें मुबंई के नानावती अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा है कि उनके परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है.

खुद के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने की जानकारी देते हुए अमिताभ बच्चन ने शनिवार रात करीब 11 बजे ट्वीट किया, “मेरा कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. अस्पताल में भर्ती किया गया है. अस्पताल अथॉरिटीज़ को जानकारी दे रही हैं. परिवार और स्टाफ का भी कोरोना वायरस का टेस्ट किया गया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है. पिछले 10 दिनों में जो लोग भी मेरे करीब आए हैं, उनसे गुज़ारिश है कि वो अपनी जांच करा लें.”

अमिताभ बच्चन को कोरोना के बेहद कम लक्षण हैं. उन्होंने शुरुआती लक्षण नज़र आते ही अपना कोरोना टेस्ट करा लिया है. अस्पताल प्रशासन का कहना है कि उनके और टेस्ट हो रहे हैं.

अमिताभ बच्चन के कोरोना वायरस की चपेट आने की पुष्टि होने के बाद उनके परिवार के सभी लोगों का टेस्ट किया गया है. साथ ही उनके घर के स्टाफ का भी टेस्ट किया गया है. सभी ने खुद को सेल्फ आइसोलेशट कर लिया है. परिवार के सदस्यों और स्टाफ की जांच रिपोर्ट का इंतज़ार किया जा रहा है.

अमिताभ के बेटे और बॉलीवुड स्टार अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.