मजदूरी के पैसों का विवाद, पति ने पत्नी पर उड़ेली खौलती सब्जी की कढ़ाई

रायपुर: खमारडीह थाना में मजदूरी करने वाली महिला पर उसके पति ने मामूली बात पर विवाद के बाद खौलती सब्जी उड़ेल दी. दोनों के बीच मजदूरी के पैसों को लेकर विवाद हुआ था, विवाद इनता बढ़ गया कि पहले पति ने पत्नी को मारा और उसके बाद उसने कढ़ाही उड़ेल दी. पति से परेशान होकर महिला ने इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस आरोपी पति की तलाश में जुट गई है.

दरअसल, सती बाई नाम की महिला ने पुलिस को बताया कि पिछले 9 महीने से कचना गांव में बन रही एक बिल्डिंग में मजदूरी करती थी और वह अपने पति गोविंद पटेल के साथ रहती है. सुबह घर पर सब्जी बना रही थी, इतने में गुस्साए पति ने कहा की तुमने तेल ठीक से गर्म क्यों नहीं किया, इसी बात को लेकर विवाद बढ़ गया और पति ने सब्जी बन रही गर्म कढ़ाई को अपनी पत्नी के ऊपर उड़ेल दिया.
पढ़ें- 5 साल पहले मिला था ODF गांव का ताज, आज भी शौच के लिए बाहर जाने को मजबूर ग्रामीण
लगातार महिलाएं घरेलू हिंसा की हो रही शिकारइसके बाद आरोपी पति अपनी पत्नी को परेशान करते हुए मजदूरी के पैसे चुराने का आरोप लगाकर पत्नी को पीटने लगा. सब्जी की गर्म कढ़ाई पत्नी के ऊपर उड़ेलने से सीने में चोट आई है. मारपीट की वजह से पत्नी के हाथ और पीठ में भी चोटें आई है. जिसके बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि वह कई बार घरेलू हिंसा की शिकार हो चुकी है. इस बार की घटना वह सहन नहीं कर पाई जिसके कारण उसने पुलिस की मदद ली