सरगुजा: हत्या के आरोप में दो नाबालिग सहित 6 आरोपी गिरफ्तार

सरगुजा: उदयपुर इलाके में गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान एक युवक के साथ मारपीट की गई थी. मारपीट से बसंत सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया था. युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. पुलिस अब हत्या के आरोप में दो नाबालिग समेत 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.
पुलिस के मुताबिक गणेश प्रतिमा विसर्जन के दौरान डीजे साउंड में नाचते समय बसंत सिंह और गांव के कुछ लोगों के बीच विवाद हुआ था. विसर्जन से घर लौट कर युवक बसंत सिंह अपने घर के सामने सड़क किनारे बैठा हुआ था. तभी गांव के ही कुछ लोग आए. वहीं युवक के साथ डंडा से मारपीट की गई. मारपीट से बसंत गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसे इलाज के लिए उदयपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया था.कांकेर: कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पत्रकार कमल शुक्ला से मारपीट का आरोप, कार्रवाई की मांग पर अड़े पत्रकारभीमराव अंबेडकर अस्पताल में मौतपरिजनों ने बताया कि 24 अगस्त को उसकी हालत बिगड़ने पर भीमराव अंबेडकर अस्पताल रायपुर लाया गया. जहां एक सप्ताह तक इलाज चला. इलाज के दौरान 31 अगस्त को युवक की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी.दुर्ग: पत्नी की हत्या करने के आरोप में पति गिरफ्तार, चरित्र शंका में की थी हत्याकोर्ट ने आरोपियों को भेजा जेल
एसडीओपी चंचल तिवारी ने बताया कि हत्या में प्रयुक्त डंडा और बाइक को जब्त किया गया है. इसके अलावा हत्या के मामले में अशोक ठाकुर, विजय कुमार उर्फ जानू, राजेंद्र उर्फ बंटी और देवदास उर्फ भोलू के साथ दो नाबालिगों को गिरफ्तार किया गया है. इनमें से चार लोगों कोर्ट में पेश किया गया. जहां से कोर्ट ने 4 आरोपियों को जेल भेज दिया है. वहीं नाबालिगों को बाल सुधार गृह भेजा जा रहा है.